बैंकों के करोड़ों गबन करने वाला है मोदी का करीबी : कांग्रेस

नयी दिल्ली, 02 मई,  कांग्रेस ने कहा है कि बैंकों का साढे तीन सौ करोड़ रुपए का गबन करने वाले संजय शेरपुरिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का इस्तेमाल करते हैं लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने मंगलवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस व्यक्ति की चार दर्जन से ज्यादा शेल कंपनियां हैं और वह श्री मोदी और देश के बड़े बड़े लोगों के नाम का इस्तेमाल करता है। इन बड़े लोगों को पैसे भी देता है।

उन्होंने कहा,“जम्मू कश्मीर जैसे संवेदनशील राज्य के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा के संजय शेरपुरिया से संबंध हैं और उससे उपराज्यपाल ने 25 लाख का लोन लिया हुआ है। यह वही शेरपुरिया है जिसकी कंपनी डूब गई है और उसने प्रधानमंत्री के नाम का इस्तेमाल करते हुए एसबीआई से 350 करोड़ का लोन लिया है। उसकी 52 शेल कंपनियों के साथ करीब 225 फर्जी ईमेल मिले हैं।”

प्रवक्ता ने कहा कि इस शेरपुरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पुस्तक भी लिखी है और वह पूरी तरह से उनके नाम का इस्तेमाल करते हैं लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि श्री मोदी को इसकी कोई जानकारी नहीं है।”

प्रवक्ता ने कहा,“संजय शेरपुरिया पूरी तरह से भाजपा के इकोसिस्टम में किस तरह घुसे हुए हैं। एसबीआई का डिफॉल्टर है और उसके घर के वाईफाई का पासवर्ड पीएमओ है। ईडी से सेटलमेंट के नाम पर ठगी करते हैं। यही नहीं, जनाब मोदी जी पर किताब भी लिख चुके हैं लेकिन मोदी जी को कुछ नहीं पता। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.