अक्षय-इमरान की फिल्म सेल्फी का दूसरा ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 16 फरवरी, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। सेल्फी के नए ट्रेलर में बायकॉट एक्टर्स और बायकॉट बॉलीवुड का जिक्र किया गया है। फिल्म सेल्फी में अक्षय कुमार सुपरस्टार विजय कुमार और इमरान हाशमी आईटीओ इंस्पेक्टर ओम प्रकाश का किरदार निभा रहे हैं।

सेल्फी के इस नए ट्रेलर में टीवी पर एक न्यूज रिपोर्टर लोगों से अक्षय कुमार के कैरेक्टर विजय का बायकॉट करने के लिए कहता है। इस ट्रेलर को अक्षय कुमार ने आपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं। उन्होंने लिखा, ‘जो सह रहे हैं वो कह रहे हैं।

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म सेल्फी वर्ष 2019 में प्रदर्शित मलयालम भाषा की कॉमेडी-ड्रामा ‘ड्राइविंग लाइसेंस’की रीमेक है। मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ में पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक पॉपुलर सुपरस्टार का रोल निभाया था, जबकि विजय वेंजरममूदु मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर के रोल में नजर आए थे। अक्षय कुमार इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन वाला किरदार निभा रहे हैं, जबकि इमरान हाशमी विजय वेंजरममूदु वाले किरदार में दिखाई देंगे।

इस फिल्म की कहानी एक मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सुपरस्टार का फैन है। वह एक मुश्किल परिस्थिति से उसे निकालने का फैसला लेता है। लेकिन शर्त रख देता है कि वह उससे पर्सनली मिलना चाहता है। दोनों की मुलाक़ात होती है और मीटिंग में दोनों के बीच ऐसा कुछ होता है कि दोनों आपस में भिड़ जाते हैं। उनकी लड़ाई का असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ता है।फिल्म सेल्फी 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.