गोण्डा नगर पालिका के लापरवाही से घुटता है लोगो का दम

गोण्डा। साहबगंज मारवाड़ इंटर कालेज के पीछे शिव मंदिर के पास वार्ड नंबर 7 नाली का पानी पश्चिम से पूर्व होकर मेन नाले में जाता था परंतु कुछ कारणों से 15 वर्षों से पूरब से पश्चिम की ओर सभासद द्वारा मोड़कर इमिलिया तालाब में गिरा दिया गया । 3 वर्षों से ऊपर हो गया है तालाब का अतिक्रमण हो जाने के कारण पानी बहने का रास्ता बंद हो गया है।

अब पानी मोहल्ले की खाली प्लाटों में भरा है और रोड पर पानी भरा है जिसकी जानकारी नगर पालिका अधिकारी गण को भी है पानी का टैंकर हफ्ते में एक दो बार आता है सारे रोड नाले डैमेज हो गए हैं मार्च 22 में एम एल ए का चुनाव में सभी मोहल्ला वासी चुनाव का बहिष्कार किया था तब नगर पालिका की अधिकारीगण ने 3 महीने में बनाने का आश्वासन दिया था अभी तक नाली का निर्माण नहीं हुआ मोहल्ले में बहुत बुरी हालत है बच्चे स्कूल जाते समय पानी में गिर जाते हैं नाली की साफ-सफाई भी नहीं की जाती।

मोहल्ले के कई लोग मलेरिया टाइफाइड जैसी बीमारियों से ग्रसित रहते हैं यहां तक कि कोविड काल में भी यही हाल था 5 मिनट की बारिश में घुटने तक पानी भर जाता है हर बारिश में लोगों के घरों में नाली का पानी भर जाता है । अगर नाली का निर्माण नहीं होगा तो सभी मोहल्ले वासी नगर निकाय चुनाव का बहिष्कार करेंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.