मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की खुदकुशी

नई दिल्ली, 18 जनवरी,  मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। दिल्ली पुलिस के अनुसार, 26 वर्षीय युवक रवि ने कश्मीरी गेट से बदरपुर जा रही मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक रवि मूलत बिहार का रहने वाला था। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

मेट्रो ट्रैक पर आत्महत्या करने के चलते वायलेट लाइन पर मेट्रो करीब आधे घंटे देरी से चली। युवक के शव को हटाने और अन्य कार्रवाई करने के दौरान मेट्रो ट्रैक पर ही खड़ी रही। ट्रैक की सफाई होने के बाद करीब 30 मिनट की देरी के बाद मेट्रो को मंडी हाउस से रवाना किया जा सका।
वहीं एक दिन पहले यानी मंगलवार को भी ऐसा ही मामला सामने आया था। नोएडा के सेक्टर-39 के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर 16 साल का नाबालिग दिल्ली मेट्रो के आगे कूद गया था।

मेट्रो पुलिस के अनुसार घटना करीब 2:30 बजे की है, जब कश्मीरी गेट से बदरपुर की तरफ आने वाली मेट्रो ट्रेन के सामने 26 वर्षीय रवि कूद गया। घटना की सूचना मिलते ही मेट्रो स्टेशन पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने युवक के शव को मेट्रो ट्रैक से हटाया। इस दौरान शव की तलाशी लेने पर मिले आईडी कार्ड में युवक की पहचान बिहार निवासी विष्णु पुत्र रवि के तौर पर हुई। पुलिस ने मृतक के परिवार से संपर्क करने और सूचना देने का प्रयास शुरू कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.