मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते की तारीफ की

मुंबई, 13 जनवरी,  बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा नेअर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ की तारीफ की है। मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म कुत्ते के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “क्या शानदार फिल्म है। शानदार प्रदर्शन अपने नजदीकी सिनेमाघर में देखें।” अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मलाइका के पोस्ट पर फीडबैक देते हुए लिखा “मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर”।

फिल्म ‘कुत्ते’ का निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज ने किया है। वहीं, इसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। आसमान भारद्वाज निर्देशत यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है।

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड फिल्मकार विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कुत्ते’ में अर्जुन कपूर की मुख्य भूमिका है।इस फिल्म में अर्जुन कपूर पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं। फिल्म कुत्ते में अर्जुन कपूर के अलावा नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शर्दुल भारद्वाज भी नजर आएंगे। News Source : News Agency (Webvarta)

Leave A Reply

Your email address will not be published.