पुलिस प्रशासन बना हुआ है अंधा, खुलेआम चल रहा है सट्टे का धंधा

नई दिल्ली (संवाददाता) यूं तो दिल्ली पुलिस अपने अच्छे कामों के लिए और जनता के साथ होने का दम भरती है लेकिन दिल्ली के ही कुछ क्षेत्र ऐसे हैं जहां दिल्ली पुलिस की छवि को बट्टा लग रहा है। और आपराधिक कार्य खुलेआम चल रहा है। ऐसा ही एक क्षेत्र थाना कश्मीरी गेट है।
जहां सटटे का धंधा खुलेआम चल रहा है। जैसा कि सभी जानते हैं कि किसी भी गैरकानूनी गतिविधि को रोकना दिल्ली पुलिस का काम है। लेकिन कश्मीरी गेट क्षेत्र में सटटे के धंधे को रोक पाने में पुलिस सफल नहीं हो पा रही है। चूंकि आम लोगों का मानना है कि दिल्ली पुलिस की शय के बग़ैर दिल्ली में कोई भी ग़ैर कानूनी काम तो क्या कोई भी गतिविधि नहीं हो सकती इसलिए थाना कश्मीरी गेट इलाके में चल रहे अवैध सट्टे के कारोबार को भी उससे जोड़कर देखा जा रहा है।
लोग कह रहे हैं कि दिल्ली पुलिस या तो नाकाम है या फिर मिलीभगत है। लोगों की कही सुनी की बात करें तो दिल्ली पुलिस की शह और मिलीभगत से ही यहां सट्टे का धंधा चल रहा है । आप को बता दें कि थाना कश्मीरी गेट इलाके के अंतर्गत आने वाले मिठाई के पुल के पास रोड के किनारे खुलेआम सट्टा चल रहा है । लोग मेहनत मजदूरी करके पैसा कमाते हैं और ये सट्टा माफिया लोगों को झांसा देकर उनकी मेहनत की कमाई को बड़ा लालच दिखा कर ठग लेते हैं । दिन रात खुलेआम चल रहे इस सट्टे के अड्डे को देख कर ये ही कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की शय पर और मिलीभगत के बगैर ये नहीं हो सकता। आखिर ये सब कब तक चलेगा। ये सवाल तो लोग करेंगे ही।
Leave A Reply

Your email address will not be published.