हिंदू महाकुंभ में लव जिहाद के नाम पर फ़ैलाई कट्टर साम्प्रदायिकता और हुए भड़काऊ भाषण

सुरेश चव्हाणके ने लव जिहाद के ख़िलाफ़ कानून बनाने की मांग के साथ लड़की भगाने के लिए मस्जिदों और मदरसों को ज़िम्मेदार ठहराया

अनवार अहमद नूर
नई दिल्ली, संसद भवन के निकट जंतर मंतर पर हिंदू महासम्मेलन के नाम पर लव जिहाद मुद्दे पर हिंदू कट्टरवाद को भड़काने का काम किया गया। इस सम्मेलन में उग्र हिंदुत्व के वाहक सुरेश चव्हाणके, रागिनी तिवारी, और भगवा वस्त्र धारण करके अनेक कट्टर सोच वाले व्यक्ति मौजूद रहे।
सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए सुरेश चव्हाणके ने हिंदुत्व को बचाने, हिंदूओं को एक हो जाने,हिंदू बेटियों को बचाने,लव जिहाद के ख़िलाफ़ कानून बनाने की मांग की। उन्होंने मस्जिदों और मदरसों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये मदद और छुपने के ठिकाने हैं। चव्हाणके ने यहां तक कह डाला कि इनकी मस्जिदों मदरसों में एक कमेटी बनी होती है जो लव जिहाद करवाती है इसके लिए पैसे देती है और मदद करती है। लड़की भगाने के लिए बाइक देती है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में जो मिनी पाकिस्तान है वह पूरे एनसीआर में लव जिहाद के लिए मदद करता है। लड़की को भगाकर लाने पर आश्रय देता है। चव्हाणके ने कहा कि सुभाषचन्द्र बोस ने कहा था कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आज़ादी दूंगा तो मैं यही कहूंगा तुम मुझे अपना समय दो मैं तुम्हारी बहन बेटी को सुरक्षा दूंगा। नेतागण पांच साल की सत्ता के लिए कड़ी मेहनत करते हैं तो हमें अपनी बेटियों और आने वाली सदियों को बचाने के लिए और अधिक कड़ी मेहनत करनी है। गलियों और मोहल्ला में सभाएं और नुक्कड़ सभाएं कीजिए और तालकटोरा स्टेडियम तथा रामलीला मैदान में बड़े आंदोलन कीजिए और सरकार को बता दीजिए कि हमें फ्री बिजली पानी और यात्रा नहीं चाहिए हमारी बहन बेटी को जिहादियों से बचाना चाहिए।
Leave A Reply

Your email address will not be published.