मध्य प्रदेश शहर प्रभारी सांसद रामशंकर कठेरिया आज भिंड आएंगे

मिशन 2023 विधानसभा चुनाव को दृष्टिकोण रखते हुए जनप्रतिनिधियों एवं पार्टी के पदाधिकारियों से करेंगे चर्चा

भिंड। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मध्य प्रदेश संगठन सह प्रभारी एवं इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया भिंड जिले के एक दिवसीय प्रवास पर 4 जनवरी को आएंगे इस दिन संगठनात्मक बैठकों में शिरकत करेंगे।

भाजपा जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह नरवरिया ने बताया कि प्रदेश सह संगठन प्रभारी रामशंकर कठेरिया नई दिल्ली से शताब्दी एक्सप्रेस द्वारा ग्वालियर पहुंचेंगे । वहां से भिंड के लिए रवाना होंगे 4 जनवरी को जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों की बैठक दोपहर 12:00 , सभी मोर्चों, एवं प्रकोष्ठ के जिला पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष मोर्चा की बैठक संस्कृति गार्डन में दोपहर 1:00 बजे आयोजित की जाएगी।

भाजपा जिला अध्यक्ष नरवरिया ने बताया कि दोपहर 2:00 बजे प्रिंट मीडिया एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की प्रेस वार्ता में शामिल होंगे और 3:00 बजे सर्किट हाउस भिंड में जिले के समस्त जनप्रतिनिधियों की बैठक में रूबरू होंगे संगठनात्मक एवं मिशन 2023 के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए चर्चा करेंगे। इसी दिन गोहद विधानसभा की पेपर प्रबंध समिति की बैठक शाम 5:00 बजे बोहरे प्लाजा गोहद में आयोजित की जाएगी। सांसद कठेरिया गोवा से ही ग्वालियर होते हुए मुरैना के लिए प्रस्थान करेंगे।

भाजपा जिला अध्यक्ष नरवरिया ने बताया कि होने वाली बैठकों में आपेक्षित पार्टी के पदाधिकारी मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष एवं सभी जनप्रतिनिधि निर्धारित स्थानों पर समय से उपस्थित हो ताकि बैठक संपन्न की जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.