करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम के प्रदर्शन के 21 साल पूरे

मुंबई, 14 दिसंबर,  बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम के प्रदर्शन के 21 साल पूरे हो गये हैं। कभी खुशी कभी गम के प्रदर्शन के 21 साल पूरे होने पर करण जौहर ने फिल्म से जुड़ा एक मोंटाज वीडियो शेयर किया है।
पोस्ट शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “यह फिल्म मेरे लिए कितनी खास है, इसे शब्दों में बयां करना पॉसिबल नहीं है। कभी खुशी कभी गम को निर्देशित करना मेरे लिए किसी सम्मान के जैसा था। मुझे ऐसी स्टारकास्ट के साथ काम करने का मौका मिला, जो जल्द ही ऑफ स्क्रीन भी परिवार के जैसा बन गया।

इस वीडियो में करण फिल्म के सेट पर शाहरुख, काजोल, फराह खान और टीम की बाकी स्टार कास्ट के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म से जुड़े खास मोमेंट्स को शेयर करते हुए करण ने शूटिंग के दिनों को याद किया।

21 साल बाद भी मुझे और धर्मा प्रोडक्शन को इस फिल्म के लिए बेहद प्यार मिलता है। फिल्म का म्यूजिक और डायलॉग्स हों या फिर फैशन, सभी आज तक इंडियन फैमिलीज का हिस्सा हैं। कभी खुशी कभी गम को इतना खास बनाने के लिए बेहद शुक्रिया।”

उल्लेखनीय है कि कभी ख़ुशी कभी ग़म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.