दहेज लोभियों ने एक और मासूम की ले ली जान

बाबू खान

बहराइच मामला गांव पंचायत तिगई थाना फखरपुर क्षेत्र का है तिगई के रहने वाले शिवप्रसाद ने अपनी पुत्री पूजा की शादी 4.बर्ष पहले. मनीष कुमार पुत्र भारत लाल निवासी कटरा बहादुर गंज थाना दरगाह शरीफ बहराइच से किया था कुछ दिन बीतने के बाद मनीष कुमार व उसका पूरा परिवार मेरी बेटी पूजा को मोटर साइकिल तथा सोने की चैन लेकर आने.के लिए प्रताड़ित करने लगे ।बेटी ने जब पिता को बताया तो पिता ने कुछ दिनो तक रूकने के लिए अपने दामाद मनीष कुमार से कहा की दो  माह तक रुक जाव मै किसी तरह कर्जा लेकर दे दूगा. मगर मनीष कुमार ने पूजा को.

मार पीट कर घर से भगा दिया और कहा जब लावगी.तभी तुमको अपने साथ रखूंगा बेटी ने रोकर आप बीती सुनाई किसी तरह बेटी को घर लाने के बाद मैंने महिला थाना बहराइच मे दरखास्त दिया मामला फंसता हुआ देखकर कटरा बहादुर गंज के प्रधान ने आपस में महिला थाने में सुलह करा दिया और मेरी बेटी को थाने से ही ससुराल वालों के साथ भेजवा दिया 20/9/2022 को ही सुलह होकर मेरी बेटी पूजा अपनी ससुराल चलीं गई.

दिनांक 25/11/2022 को दहेज़ हत्यारे मेरी बेटी को मार डाला है पूजा की मां ने बताया कि दामाद खेत बेचने के लिए दबाव बना रहा था की अपनी जमीन बेच कर हमको मोटर साईकिल व सोने की चैन देदो  नहीं तो तुम्हारी बेटी हमारे यहां नहीं रह पायगी.जो आज दिनांक 25/112022 को मेरी बेटी पूजा मौत के घाट उतार दिया मृतक पूजा की लाश को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.कार्यवाही में पुलिस जुटी हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.