आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो का गाना आप जैसा कोई रिलीज

मुंबई, 27 नवंबर,  बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म एन एक्शन हीरो का गाना आप जैसा कोई रिलीज हो गया है। ‘एन एक्शन हीरो’ में आयुष्मान खुराना के साथ जयदीप अहलावत अहम किरदार में हैं।एन एक्शन हीरो का गाना आप जैसा कोई रिलीज हो गया है।इस सॉन्ग वीडियो में आयुष्मान खुराना और मलाइका अरोड़ा डांस करती हुई नजर आ रही हैं।इस गाने में जहराह एस खान और अल्तमश फरीदी ने अपनी आवाज दी है। गाने को तनिष्क बागची और बिद्दू ने म्यूजिक दिया है।

तनिष्क बागची ने कहा, “आप जैसा कोई एक बहुत ही फ्रेश गाना है। नया साल लगभग आने वाला है, निश्चित रूप से ये गाना लोगों की पार्टी में बजाया जाएगा। इस गाने में आयुष्मान और मलाइका की जोड़ी एक नई जोड़ी देखने को मिलेगी। मैं चाहता था कि गाने को एक परफेक्ट डांस नंबर के लिए सभी चीजों को शामिल किया जाए। इसमें आकर्षण, बीट्स, ग्लैम का संकेत और एक दिलचस्प जोड़ी है।”

गौरतलब है कि ‘एन एक्शन हीरो’ को अनिरुद्ध अय्यर ने निर्देशित किया है। यह उनकी बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है। वहीं आनंद एल राय और भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 02 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.