रायबरेली में सात हिस्ट्रीशीटर चोर गिरफ्तार

रायबरेली 23 नवंबर,  उत्तर प्रदेश में रायबरेली के भदोखर इलाके में पुलिस ने शातिर चोर गिरोह के सात हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार और साढ़े तीन लाख रूपये कीमत का चोरी का माल बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बुधवार को बताया कि भदोखर इलाके के भुएमऊ के जंगल से सात चोरों के गिरोह को चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से अवैध हथियार कारतूस और करीब 3.5 लाख का चोरी का सामान व उपकरण बरामद किया गया है।

सभी गिरफ्तार बदमाश हिस्ट्रीशीटर है और इनके खिलाफ विभिन्न अदालतों में चोरी और लूट के दर्जनों मामले चल रहे है। इस गिरोह के पास से चोरी का 50 हज़ार रूपये से ज्यादा की नगदी और सोने चांदी के आभूषण, कई मोबाइल, दो मोटरसाइकिल के अलावा चोरी करने के उपकरण भी बरामद हुए है।

उन्होने बताया कि यह लोग जंगल मे चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना ही रहे थे। पूछताछ में इन्होंने कबूल किया है कि इन्होंने पिछले दिनों कई जगहों पर चोरी की वारदात की थी। पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक ने एसओजी, सर्विलांस, और भदोखर पुलिस दल को इस सफलता के लिए 25 हज़ार रुपये का इनाम दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.