विकास टांक को जिताएं और क्षेत्र का वास्तविक विकास पाएं : प्रहलाद सिंह साहनी

नई दिल्ली,  “दिल्ली में मुख्यमंत्री मंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों को मूलभूत सुविधाएं बिजली, पानी, शिक्षा, यातायात उपलब्ध कराई हैं। और अब एमसीडी के चुनावों में भी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार जीत कर लोगों की भलाई और विकास के लिए काम करेंगे”उक्त विचार प्रकट करते हुए आम आदमी पार्टी के विधायक प्रहलाद साहनी ने लोगों से आप उम्मीदवार को वोट देकर भारी मतों से जिताने की अपील की।
प्रहलाद साहनी सिविल लाइंस वार्ड 73 के मजनूं का टीला में आम आदमी पार्टी उम्मीदवार विकास टांक की चुनावी जनसभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिजली पानी शिक्षा और महिलाओं को फ्री यात्रा अगर किसी ने दी है तो वह अरविन्द केजरीवाल हैं। बुज़ुर्गों को तीर्थ यात्रा कराई है। हमने पार्क बनवाए हैं।
प्रहलाद साहनी ने लोगों से कहा कि जैसे आपने मुझे जिताया था वैसे ही अब मेरे बच्चे विकास टांक को बहुमत से जिताएं। प्रहलाद साहनी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार को अब लगाम लगेगा, क्योंकि अभी तक एमसीडी भ्रष्टाचार के लिए बदनाम रहा है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि हम यानि आम आदमी पार्टी इस बार एमसीडी में भी सत्ता में आ रही है।
सभा में विकास टांक ने लोगों से कहा कि वह क्षेत्र के विकास में अपना तन मन धन लगा देंगे। और लोगों को जुमले वाला विकास नहीं बल्कि वास्तविक विकास करके दिखाएंगे। इस अवसर पर समाजसेवी कालीचरन राज राजौर ने आम आदमी पार्टी के केंडिडेट विकास टांक और विधायक प्रहलाद साहनी को पुष्प हार पहना कर स्वागत किया। साथ ही कई अन्य क्षेत्रीय गणमान्य व्यक्तियों ने विकास टांक का फूलमालाओं से स्वागत करते हुए लोगों से उन्हें जिताने की अपील की। इस सभा में बड़ी संख्या में क्षेत्रीय महिलाएं भी मौजूद थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.