नाबालिग किशोरी को ले जाने के आरोपी पर कर्नलगंज पुलिस मेहरबान

गोण्डा।कर्नैलगंज.स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत एक गांव के निवासी पीड़ित व्यक्ति ने जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से कोतवाली को आनलाईन शिकायती प्रार्थना पत्र भेजा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायत में कहा गया है कि उसकी नाबालिग पुत्री को चंडीगढ़ निवासी एक युवक नकदी व जेवर के साथ लेकर चला गया है।

पीड़ित ने बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व उसकी पुत्री बीमारी से ग्रसित हो गई थी। उसका भतीजा उसकी पुत्री को इलाज के लिए चंडीगढ़ ले गया था,जहां करीब 6 माह तक उसका इलाज चला था। उसी बीच पड़ोस के एक युवक से उसके पुत्री की जान पहचान हो गई। बीते 17 नवम्बर को वह अपनी पत्नी के साथ खेत में काम करने गया था और उसकी नाबालिग पुत्री घर पर अकेली थी। उसी बीच चंडीगढ़ निवासी युवक उसके घर पहुंचा और

उसकी पुत्री को अपने जाल में फंसाकर घर में रखा एक जोड़ी चाँदी की पायजेब,एक सोने का टप्स व दो हजार रुपये नकदी सहित उसकी पुत्री को अपने साथ लेकर चला गया। पीड़ित पिता ने मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई किये जाने की मांग की है। उक्त संबंध में प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह से दूरभाष पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

Leave A Reply

Your email address will not be published.