हनुमानजी का फोटो और मंदिर के शेप वाला केक कमलनाथ ने काटा, ओ पी एस भदौरिया ने बताया हिंदुओं का अपमान

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर राज्यमंत्री भदौरिया ने बोला हमला

भिण्ड। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह केक काट रहे हैं। केक का शेप एक मंदिर की तरह है, जिसमें ऊपर हनुमानजी का फोटो और झंडा लगा है। बीजेपी ने इसे भगवान श्रीराम और हनुमानजी का अपमान बताया है। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रदेश सरकार में नगरीय प्रशासन एवं आवास राज्यमंत्री ओ पी एस भदौरिया ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि देखिए, इनका भगवान से कोई लेना-देना नहीं है। ये वो पार्टी है जो कभी राम मंदिर का अपमान करती थी। फिर देखा, इसके कारण वोट का नुकसान हो जाता है तो हनुमान जी याद आ गए लेकिन मुंह में राम, बगल में छुरी… और जाकी रही भावना जैसी ….वाली स्थिति है। अब बताइए, केक पर हनुमान जी बनाए जाते हैं यह सनातन परंपरा का अपमान नहीं है, क्या आप हनुमान जी को केक पर बना रहे हैं और केक को काट रहे हैं। यह अपमान है हिंदू धर्म, सनातन परंपरा का जिसको यह समाज स्वीकार नहीं करेगा।

राज्यमंत्री भदौरिया ने कहा कि मंदिर की डिजाइन और हनुमान जी की तस्वीर वाला केक पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को छिंदवाड़ा के शिकारपुर स्थित बंगले पर काटा है, जिसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। राम मंदिर रूपी केक और उसमें बने हनुमान जी की तस्वीर काटने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि शुरू से कमलनाथ और कांग्रेस राम मंदिर का विरोध करते आए हैं। अब उन्होंने राम मंदिर रूपी केक काटकर अपनी भावनाओं को प्रदर्शित किया है।

केक 4 लेयर का है, नीचे पहली लेयर पर लिखा है- हम हैं छिंदवाड़ा वाले, इससे ऊपर दूसरी पर- जीवेत शरद: शतम्, तीसरी पर माननीय कमलनाथ जी और चौथी लेयर पर जन नायक लिखा हुआ है। चौथी लेयर पर हनुमान जी का फोटो है। केक पर मंदिर की तरह शिखर है। झंडा लगा हुआ है। कमलनाथ केक काटते नजर आ रहे हैं। साथ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र गुप्ता और दूसरे लोग भी हैं।

राज्यमंत्री भदौरिया ने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं दूसरी तरफ उनके प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ इस प्रकार की हरकत कर भारत तोड़ने का काम कर रहे हैं और एक खुलेआम हिंदुओं का अपमान है जिन्होंने इस प्रकार का धार्मिक भावनाओं को पहुंचाने का काम किया इनको सबसे पहले भगवान मानसिकता को ठीक करें तब राहुल गांधी और कमलनाथ देश को जोड़ने की बात करें l उन्होंने कहा कि यह सही बात है यह वह कांग्रेस पार्टी है जो भारत तेरे टुकड़े करने वाले गैंग की विचारधारा के लोग इस प्रकार का भारतीय समाज में हिंदुओं का अपमान करने पर तुले हैं, साथ ही हनुमान जी को भी अपमानित करने का काम किया l

Leave A Reply

Your email address will not be published.