गुजरात में सरकार बनी तो 500 रुपए में देंगे रसोई गैस सिलेंडर : खड़गे

नयी दिल्ली, 03 नवंबर,  कांग्रेस ने गुजरात के लोगों से वादा किया है कि विधानसभा चुनाव में बहुमत मिलने पर रसोई गैस सिलेंडर पांच सौ रुपए में देंगे और किसानों का कर्ज माफ कर मुफ्त में बिजली उपलब्ध कराई जाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्य विधानसभा के लिए चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा के बाद के कहा कि गुजरात के लोग परिवर्तन चाहते हैं और मतदाता कांग्रेस को ही एक मात्र विकल्प मानते हैं।

उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों का कांग्रेस पर भरोसा बढ़ा है और सात करोड़ गुजराती बहन-भाई परिवर्तन के लिए केवल कांग्रेस को विकल्प मानते हैं। गुजरात प्रदेश कांग्रेस भी राज्य के लोगों की भावना पर खरा उतरने के लिए काम कर रही है और इसके लिए उसने आठ संकल्प तैयार किये हैं।

श्री खड़गे ने ट्वीट कर कहा कि सरकार बनाने पर गुजरात कांग्रेस ने लोगों को राहत देने के लिए जो आठ संकल्प रखे हैं उनमें “पांच सौ रुपए में एलपीजी सिलेंडर, 300 यूनिट तक बिजली, दस लाख रुपये तक का इलाज तथा दवाइयां मुफ्त, किसानों का तीन लाख रुपए तक का कर्ज माफ, सरकारी नौकरियों में ठेका प्रथा बंद और 300 रुपए बेरोजगारी भत्ता, तीन हजार सरकारी इंग्लिश मीडियम स्कूल खोलने, को-ऑपरेटिव सोसायटी में दूध पर पांच रुपए प्रति लीटर सब्सिडी तथा कोरोना से जान गंवाने वाले तीन लाख लोगों के परिवार को चार लाख रुपए मुआवजा शामिल है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.