दिवाली ऑफर में यूजर्स की मौज, मोबाइल रिचार्ज कराने पर फ्री मिलेगा 75GB डेटा, हॉटस्टार भी

दिवाली के मौके पर टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) यूजर्स के लिए धमाकेदार दिवाली ऑफर लाई है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 18 से 31 अक्टूबर के बीच मोबाइल रिचार्ज कराने पर 75जीबी तक एक्स्ट्रा डेटा फ्री मिलेगा। कंपनी का यह खास ऑफर 1449 रुपये और 3099 रुपये वाले प्लान के लिए वैलिड है। इन प्लान में आपको एक साल तक की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली डेटा भी मिलेगा। साथ ही इनमें से एक प्लान में कंपनी एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। आइए डीटेल में जानते हैं कि कंपनी इन प्लान में क्या बेनिफिट्स ऑफर कर रही है।

1449 रुपये वाले प्लान में  बेनिफिट
कंपनी इस प्लान में 180 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस भी देता है। प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल हर दिन 1.5जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी दिवाली ऑफर के तहत फ्री में 50जीबी डेटा भी दे रही है।

वोडाफोन-आइडिया का 3099 रुपये वाला प्लान

वोडा का यह प्लान पूरे 365 दिन चलता है। इसमें कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए डेली 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। दिवाली ऑफर के तहत इस प्लान में आपको 75जीबी एक्स्ट्रा डेटा और एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी।

कई शानदार अडिशनल बेनिफिट भी

दोनों प्लान में कंपनी कई शानदार अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है। इसमें बिंज ऑल नाइट भी शामिल है। इसके तहत यूजर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा यूज कर सकेंगे। ये प्लान वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट के तहत हर महीने 2जीबी तक बैकअप डेटा ऑफर करते हैं। इन प्लान के सब्सक्राइबर्स को फ्री में Vi Movies & TV VIP ऐप का भी ऐक्सेस मिलता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.