4 बच्चों की मां को किसी और से था प्यार, पति ने प्रेमी से कराई शादी, कहा- बच्चों को पाल लूंगा

बिहार के भागलपुर से करवा चौथ पर एक अनूठा मामला सामने आया है. यहां पति ने पत्नी की प्रेमी के साथ शादी करवा दी. दरअसल, करवाचौथ से पहले पत्नी ने पति से कहा कि मैं किसी और से प्यार करती हूं और उसके साथ ही रहना चाहती हूं.

बिहार , बिहार के भागलपुर से करवा चौथ पर एक अनूठा मामला सामने आया है. यहां पति ने पत्नी की प्रेमी के साथ शादी करवा दी. दरअसल, करवाचौथ से पहले पत्नी ने पति से कहा कि मैं किसी और से प्यार करती हूं और उसके साथ ही रहना चाहती हूं. इसके बाद पति ने गांव के सरपंच और मुखिया को बुलाया और गांव वालों के सामने पत्नी की उसके प्रेमी से शादी करा दी. महिला को उसके पति से 4 बच्चे भी हैं. विदाई के समय पति ने पत्नी से कहा कि तुम जाओ और खुश रहना, मैं चारों बच्चों को पाल लूंगा। चारों बच्चे की उम्र महज 2 साल से 8 साल तक है.

मामला भागलपुर जिले के सुल्तानगंज के गनगनिया गांव का है. दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी. 26 साल की महिला को अपने मायके में एक युवक से प्यार हो गया था. करवा चौथ से पहले उसने यह बात अपने पति को बताई थी. अपनी दूसरी शादी से पहले प्रेमी छोटू के साथ पूजा.

10 साल पहले हुई थी शादी

पूजा बिहार में बांका जिले की रहने वाली है. 2012 में भागलपुर के गनगनिया गांव के श्रवण से उसकी शादी हुई थी. उस समय पूजा की उम्र 16 साल थी. पूजा शादी के बाद अक्सर मायके आती रहती थी. उसके पड़ोस के घर में छोटू (26) की ननिहाल थी। पांच साल पहले दोनों में अफेयर शुरू हो गया. धीरे-धीरे उनका ये प्रेम इस कदर परवान चढ़ने लगा कि महिला ने अपने चारों बच्चों को छोड़ अपने प्रेमी से शादी करने का फैसला लिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.