कालेज मिठीबाई में क्षितिज में कलाकारों के समक्ष मिसमैच्ड सीजन 2 शानदार प्रमोशन

मुम्बई। (संवाददाता) प्राजक्ता कोली, रोहित सराफ और रनविजय सिंघा अपनी आने वाली सीरीज मिसमैच्ड को प्रमोट करने के लिए कालेज मिठीबाई क्षितिज पहुंचे। और शानदार तथा सांस्कृतिक वातावरण में सफल प्रोग्राम हुआ। मिसमैच्ड सीजन 2 की स्टार कास्ट प्राजक्ता कोली,मोस्टलीसेन, रोहित सराफ और युवाओं के पसंदीदा रणविजय सिंघा ने अपनी हिट नेटफ्लिक्स सीरीज के आगामी सीजन का प्रचार प्रसार और लोकप्रियता के लिए क्षितीज आए और बड़े आनन्दमयी वातावरण में शामिल हुए।

 कार्यक्रम स्थल के बाहर सितारों की एक झलक पाने के लिए इंतज़ार कर रहे मिठीबाई कॉलेज के छात्र-छात्राओं का तांता लगा रहा, साथ ही सेल्फी और फोटो क्लिक करने वाले असंख्य छात्र-छात्राओं ने अपनी इच्छाएं पूरी कीं। कई ने ऑटोग्राफ लिए और अनेकों गले भी मिले।

कार्यक्रम मज़ेदार सवालों और दृश्यों से भरा रहा। अभिनेताओं के साथ एक जैमिंग सत्र, और क्षितीज जयकार और अभिनेताओं का प्यार शामिल रहा। इस कार्यक्रम का सबसे पसंदीदा आइटम रोहित सराफ का एक सुंदर हस्तनिर्मित चित्र था, जिसे उनके एक प्रशंसक ने स्केच किया था, जिसने अभिनेता को सुन्दर ढंग से प्रस्तुत किया था। रणविजय और प्राजक्ता ने लॉकडाउन के बाद कॉलेज उत्सव में वापस आने की भावनाओं पर ज़ोर देते हुए प्रशंसा की।
रोहित ने कहा कि कॉलेज समारोहों में शामिल होना और लोकप्रियता का असली व्यवहारिक रूप देने की एक अलग खुशी होती है जो एक अभिनेता को ज़मीन पर बने रहने की याद दिलाती है। कॉलेज के उत्सवों का दौर निश्चित रूप से वापस आने और ख़ुशी का अजीब रंग क्षितिज में देखकर सभी को अच्छा लगा। ऐसे में कॉलेज के छात्रों के साथ अपनी सफलता का जश्न मनाने के लिए  बड़ी  बड़ी हस्तियां शामिल रहीं और सभी को आकर्षित किया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.