दिल्ली नगर निगम के घोण्डली वार्ड में मजलिस टीम की घोषणा करते हुए राशिद मलिक को वार्ड अध्यक्ष, आतिफ़ खान इंचार्ज और यासीन अफरोज़ को उपाध्यक्ष बनाया गया

नई दिल्ली (अनवार अहमद नूर) ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानि मजलिस के दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष कलीमुल हफीज़ ने पूर्वी दिल्ली की कृष्णा नगर विधानसभा खुरेजी क्षेत्र के तहत आने वाले वार्ड घोण्डली  में वार्ड स्तर पर टीम का गठन करते हुए दिल्ली प्रदेश ऑफिस में तमाम कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को नई ज़िम्मेदारी सौंपी और कहा कि दिल्ली में एमआइएमआईएम कारपोरेशन का चुनाव पूरी मज़बूती के साथ लड़ेगी। वार्ड में काम करने की जिम्मेदारी अब कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा लोगों को भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी ने ठगने का काम किया है। आज दिल्ली में एमसीडी सफ़ाई की ज़िम्मेदारी नहीं उठा रही है। जब तक बीजेपी एमसीडी में सत्ता में रही तब तक हिंदू मुस्लिम और धर्म के नाम पर लोगों के बीच नफ़रत बढ़ाने का काम किया, लेकिन दिल्ली की जनता ने जो कर्तव्य अपना कीमती वोट देकर उन्हें सौंपा था कि दिल्ली की सफाई हो और कहीं भी राजधानी में गंदगी नज़र न आए, उसको कभी उसने पूरा नहीं किया।
एक ओर आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में पूरी तरह असफल साबित हुई है तो दूसरी तरफ़ भारतीय जनता पार्टी ने कारपोरेशन का बेड़ा ग़र्क किया है। ऐसे में एम आई एम राजनीतिक विकल्प के तौर पर सामने आई है और हमें उम्मीद है जनता भाजपा और आम आदमी पार्टी को सबक़ सिखाएगी और एमआईएम को मौका देगी। घोण्डली वार्ड पदाधिकारियों में आतिफ़ खान इंचार्ज , राशिद मलिक अध्यक्ष, यासीन अफ़रोज़ उपाध्यक्ष, फहीम अंसारी जनरल सेक्रेटरी, मोहम्मद अशरफ जनरल सेक्रेटरी,मोहम्मद आबिद सेक्रेटरी,असद सलमानी सेक्रेटरी, मोहम्मद इस्माइल ज्वाइंट सेक्रेट्री,  उमर पठान ज्वाइंट सेक्रेट्री और मोहम्मद शाहरुख कोषाध्यक्ष शामिल हैं। ज़िम्मेदारी संभालने के बाद वार्ड अध्यक्ष राशिद मलिक ने प्रदेश अध्यक्ष को यकीन दिलाया कि वह पूरी ज़िम्मेदारी के साथ काम करेंगे और भाजपा और आम आदमी पार्टी का असली चेहरा जनता के सामने लाने में सफल रहेंगे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.