रूद्रपुर में दो चारियों को खुलासा, सुनार समेत तीन गिरफ्तार

नैनीताल, 25 जुलाई,  उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के ट्रांजिट कैम्प में हुई चारियों का पुलिस ने सोमवार को खुलासा करते हुए सुनार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से चोरी के आभूषण और नकदी भी बरामद हुई है। उधमसिंह नगर पुलिस के अनुसार रूद्रपुर के ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र में चोरों ने 21 जून और 19 जुलाई को दो घरों के ताले तोड़ कर सोने के आभूषणों और नकदी पर हाथ साफ कर लिया था। चोरी की घटनायें सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरी की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने तत्काल घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। आखिरकार पुलिस ने दो आरोपियों बृजेश सक्सेना निवासी बरखेड़ा, पीलीभीत उप्र व सुमित निवासी नानक सागर कालोनी, नानकमत्ता को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से चोरी के कुछ आभूषण व नकदी भी बरामद कर ली गयी।

आरोपियों ने बताया कि वह सोने के आभूषणों को उत्तर प्रदेश के बहेड़ी के केशवपुरम स्थित सुनार की दुकान के मालिक राजीव गंगवार और रवि गंगवार को दे देते थे। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रवि गंगवार को भी पकड़ लिया। जबकि राजीव गंगवार फरार होने में कामयाब हो गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने के आभूषण भी बरामद किये हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.