आईपीएल फाइनल में कमेंट्री करते नजर आएंगे अभिनेता आमिर खान

मुम्बई,29 मई,  मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान का क्रिकेट के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है। ऑस्कर नामांकित फिल्म लगान में आमिर का भुवन किरदार सभी को आज भी याद है और अब आमिर का खेल के प्रति यह प्यार दूसरे स्तर पर पहुंच गया है। अभिनेता रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के फाइनल मुकाबले की कमेंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जहां वह अपनी आने वाली लाल सिंह चड्ढा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी करेंगे।


आमिर के साथ कुछ पूर्व क्रिकेटर भी शामिल होंगे, जो आईपीएल 2022 के दौरान कमेंट्री स्टूडियो में दिखाई दे सकते हैं। आमिर खान का कमेंट्री करने वाला पोस्टर कू ऐप पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें आईपीएल फाइनल के साथ-साथ दर्शकों में आमिर खान की कमेंट्री देखने के लिए जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। माना जा रहा है कि, लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 29 मई को सबसे बहुप्रतीक्षित टी20 क्रिकेट फाइनल में लॉन्च किया जाएगा, जिसकी मेजबानी कोई और नहीं बल्कि आमिर खान खुद करेंगे जिसका प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर हेगा।

ट्रेलर रिलीज फाइनल मैच की पहली इनिंग के सेकेंड टाइम आउट के दौरान हो सकता है। फाइनल मैच रात 8 बजे से शुरू होगा। ये मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज पहली पारी के तकरीबन नौवें से 15वें ओवर्स बीच यानी रात 9:00 से 9:30 बजे हो सकता है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर और मोना सिंह नजर आएंगी। यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपांतरण है, जिसको लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.