पत्नी ने बहन, भतीजों के साथ मिलकर पति की हत्या की

जींद, 25 मई,  हरियाणा के जींद जिले में झील गांव में एक महिला ने बहन तथा भतीजों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी है। पत्नी को संदेह था कि कहीं उसका पति जमीन अपने भाई के नाम न करवा दे। सदर थाना नरवाना पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर मृतक की पत्नी, भाभी, दो भतीजों को नामजद कर चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव झील के राजेंद्र (52) पर कल देर शाम उसकी पत्नी ने अपनी बहन तथा भतीजों के साथ मिलकर हमला कर दिया जिसमें राजेंद्र को गंभीर चोटे आई। परिजनों ने उसे नरवाना सामान्य अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के चाचा रामफल ने पुलिस को बताया कि राजेंद्र समाज कल्याण विभाग में चालक के पद पर कार्यरत था। उसकी पत्नी सेवापति से अनबन चल रही थी। सेवापति अपनी बहन केलापति के साथ रह रही थी। केलापति का पति सुरेंद्र राजेंद्र का बड़ा भाई था। सुरेंद्र की भी मौत हो चुकी है। गुजारा भत्ता के लिए सेवापति ने अदालत में याचिका दायर की हुई है। राजेंद्र अपने छोटे भाई बिजेंद्र के पास रह रहा था।

उसकी पत्नी को संदेह था कि राजेंद्र अपनी जमीन छोटे भाई बिजेंद्र के नाम न करवा दे, जिसके कारण देर शाम सेवापति ने बहन केलापति, भतीजे अनिल तथा प्रदीप और कुछ अन्य के साथ मिलकर राजेंद्र की हत्या कर दी। सदर थाना नरवाना पुलिस ने रामफल की शिकायत पर मृतक की पत्नी सेवापति, भाभी केलापति, भतीजे अनिल, प्रदीप को नामजद कर चार अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.