यूपी का माहौल खराब करने की हो रही है कोशिश: अखिलेश

अयोध्या, 18 मई,  समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ज्ञानवापी प्रकरण का जिक्र किये बगैर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया कि जिस तरह से प्रदेश का माहौल खराब किया जा रहा है, यह उचित नहीं है। लखनऊ से सिद्धार्थनगर जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री ने बुधवार को कार्यकर्ताओं से रास्ते में मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिस तरह से प्रदेश का माहौल खराब किया जा रहा है यह उचित नहीं है। प्रदेश में सभी वर्गों के लोग प्रेमभाव के साथ रहें ऐसा माहौल बनाया जाना चाहिये। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है। जनता के बीच रहकर व मेहनत करते हुए एक बार फिर हम अपनी सरकार बनायेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों से समाज का हर वर्ग त्रस्त है। महंगाई व भ्रष्टाचार चरम पर है। जिस तरह से यह सरकार मनमाना निर्णय लेकर जनता को परेशान कर रही है यह उचित नहीं है। भाजपा की सरकार में आम जनता महंगाई से इस कदर परेशान है कि दो जून की रोटी मिलना भी मुश्किल है। पेट्रोल, डीजल, गैस का दाम आसमान छू रहा है। श्री यादव ने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर मेहनत के साथ काम करें और आने वाले नगर निगम चुनाव व लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जायं।

लखनऊ से सिद्धार्थनगर जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत महंत आनंद दास हनुमानगढ़ी, सुग्रीव आश्रम महंत विनोद दास, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इंद्रपाल यादव ने किया। इस मौके पर सपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री तेजनारायण पांडेय पवन समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.