बीकेटी ने लालिगा के साथ अपनी साझेदारी को बरकरार रखा

नयी दिल्‍ली, 13 मई,  “यह फुटबॉल नहीं, यह लालिगा है।” – एक ऐसी प्रतियोगिता जहाँ दुनिया के प्रमुख क्लब एक-दूसरे को ललकारते हैं, जहां फुटबॉल के सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी – सभी समर्पित दीवानों द्वारा प्रशंसित और उनकी प्रेरणा के स्रोत सितारे खेलते हैं। लेकिन यह जबरदस्त भावनाओं का भी स्रोत है क्योंकि लालिगा दुनिया में सबसे अधिक देखी जाने वाली चैंपियनशिप है। यह एक ऐसी प्रतियोगिता है जिसकी पहुंच पूरी दुनिया में है और जो प्रतिभा तथा प्रतिष्ठा का प्रतीक माना जाता है। इन्ही कारणों से बीकेटी ने ला लिगा दे फुतबॉल प्रोफेशनल (लालिगा) के साथ साझेदारी को बिना किसी संकोच के जारी रखने का फैसला किया है। यह 2024/2025 सीजन के अंत तक लालिगा का आधिकारिक सहयोगी बना रहेगा। यह एक जबरदस्त गठबंधन है जिसके सहारे बीकेटी फुटबॉल के प्रदर्शन के साथ दुनिया के कोने-कोने में हर घर तक पहुंचता है।

बीकेटी ऑफ-हाईवे टायरों की विशेषज्ञ एक भारतीय बहुराष्ट्रीय कंपनी है। यह अंतरराष्ट्रीय खेल जगत में अलग-अलग खेलों के अनेक चैंपियनशिप के प्रायोजक के रूप में अनेक वर्षों से विख्यात है। फुटबॉल (सॉकर) के अलावा बास्केटबॉल, क्रिकेट और रग्बी में भी यह सहयोग करती रही है। इस कंपनी का मानना है कि खेल अनेक प्रकार की संभावनाओं का अत्यंत प्रभावशाली साधन है। बीकेटी अपने ब्रैंड के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए न केवल खेल में सहयोग करता है, बल्कि यह मुख्यतः टीम और सहयोगात्मक भावना तथा समावेशन के साथ भावनाओं और सकात्रत्मक मूल्यों को भी जाग्रत करता है। इन थीमों में बीकेटी की गहरी आस्था है और कंपनी इन्हें पूरे विश्व में संचारित, प्रसारित और संरक्षित करना चाहती है।
लेकिन, स्पेनिश फुटबॉल के साथ यह गठबंधन एक ऐसा सहयोग है जो असाधारण और जोशीले उत्साह के चिन्ह पर केन्द्रित है। वर्ष 2019 से प्रारम्भ यह साझेदारी साझा मूल्यों पर आधारित है, जहाँ स्टेडियमों के भीतर और बाहर, दोनों जगह निष्पक्षता को सम्मानित और महसूस किया जाता है।बीकेटी और लालिगा असल में लोगों और प्रतिद्वंदियों के लिए सम्मान; प्रतिबद्धता और संकल्प, चुनौतियाँ स्वीकार करने के साहस, धैर्य और निरंतरता, तथा सबसे बढ़कर टीम वर्क पर आधारित खेल संस्कृति के प्रसार की इच्छा-शक्ति के सहारे संयुक्त हैं।

बीकेटी यूरोप की सीईओ लूसिया सैल्मासो ने कहा कि, “हम लालिगा के साथ-साथ चलने पर रोमांच और गर्व का अनुभव कर रहे हैं। मुझे यह आइडिया पसंद है कि हम दोनों अपने-अपने मार्केट में महत्वपूर्ण संगठन हैं जो साधारण मार्केटिंग क्रियाकलापों से अलग हटकर चीजों को देखते हैं और संयुक्त एवं पारस्परिक प्रेरणा प्रदान करते हैं। अब देश का मतलब पूरा विश्व है। वैश्विक रूप से कार्य करने के उद्देश्य से अधिकाधिक व्यापक समुदायों तक पहुँचने के लिए एक साझा भाषा की ज़रुरत है। इसे देखते हुए, खेल से ज्यादा वायरल और क्या हो सकता है?”

लालिगा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, ऑस्कर मेयो ने कहा कि, “लालिगा और बीकेटी के बीच पिछले तीन वर्षों की साझेदारी से हमें अपने प्रशंसकों और दर्शकों के माध्यम से उनका ग्लोबल एक्सपोज़र बढ़ाने में मदद मिली है। हम दोनों अपने हर कार्य में उत्कृष्टता की कोशिश करते हैं और इस महत्वपूर्ण संबंध को एक नई अवधि के लिए नवीकृत करके हमें बहुत प्रसन्नता हो रही है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.