ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 09 मई,  अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। सामने आए ट्रेलर में एक्शन, इमोशन्स और रोंगटे खड़े करने वाले सीन देखने को मिल रहे है। यशराज फिल्म के बैनर तले बनी ये फिल्म इसी साल 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी है और इसे आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूसर किया है। 2.53 सेकंड के इस ट्रेलर में मैदान में युद्ध के साथ रोमांस को भी बहुत सलीके से दिखाया गया है। बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे। वे अपने रोल में काफी जच रहे है। वहीं, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रोल में है। अक्षय-मानुषी का रॉयल भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

सामने आए ट्रेलर में भव्य सेट के साथ युद्ध का मैदान और शानदार नजारे देखने को मिल रहे है। आपको बता दें कि ये फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान और संयोगिता की लव स्टोरी पर आधारित है। वहीं, इसमें 1191 और 1192 के बीच पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए तराइन के युद्ध को भी दिखाया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर को यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी रिलीज किया गया है। अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा- शौर्य और वीरता की अमर कहानी… यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की। फिल्म हिंदी से साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी। सेलिब्रेट सम्राट हैश टैग पृथ्वीराज चौहान हैश टैग वाई आरएफ50 के साथ 3 जून को सिनेमाघरों में।

फिल्म में जहां अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान और मानुषी छिल्लर संयोगिता के रोल में है। वहीं, संजय दत्त काका कान्हा के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, सोनू सूद कवि चंद्रवरदाई का रोल प्ले कर रहे है। आशुतोष राणा जयचंद और मानव विज मोहम्मद गौर के रोल में दिखेंगे। इनके अलावा फिल्म में ललित तिवारी और साक्षी तंवर भी है। आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसमें पृथ्वीराज चौहान बने अक्षय कुमार ने कहा था- धर्म के लिए जीया हूं, धर्म के लिए मरुंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.