शाहीन बाग में बुल्डोजर नहीं चलने देंगे : आलम

नयी दिल्ली, 09 मई,  दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग में अतिक्रमण हटाने के लिए बुल्डोजर चलाने के खिलाफ विरोध कर रहे में प्रदेश के कांग्रेस के नेता परवेज आलम को सोमवार को हिरासत में लिया। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के सह प्रमुख परवेज आलम ने आज यहां जारी एक वीडिया में कहा कि उन्हें शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर कहां ले जाया जा रहा है इसकी उन्हें सूचना नहीं दी जा रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश के इशारे पर हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा “मुझे दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग में राजनीतिक कारणों से हिरासत में लिया है और यह सब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के इशारे पर किया जा रहा है।”

श्री आलम ने कहा “शाहीनबाग के नाम पर बांटने की तैयारी हो रही है। शाहीनबाग की तस्वीर इस तरह से पेश की जा रही है जैसे वहां सारा निर्माण अवैध हो और दिल्ली में सिर्फ वहीं अतिक्रमण हुआ हो। पूरी दिल्ली में अतिक्रमण हुआ है लेकिन सरकार राजनीति से प्रेरित होकर निशाना बना रही है और बुल्डोजर की नीति अपना रही है जिसका कड़ा विरोध किया जाएगा।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.