तारीफ के चंद शब्दों से रिश्ता होगा रोमांटिक

पति खुश तो आप खुश! अगर आप भी यही मानती हैं, तो बस चंद मिनट उनकी तारीफ करिए और फिर देखिए वह आपको खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। लेकिन तारीफ में कहेंगी क्या? चलिए हम आपको बताते हैं।

रोमांस में बेस्ट

अपने पति को बताएं कि रोमांस करते वक्त वह जितने एक्सपेरिमेंट करते हैं, वह सब आपको बहुत पसंद आते हैं। उन्हें इस बात का एहसास कराएं कि वह दुनिया के सबसे रोमांटिक इंसान हैं और इसलिए आप उनकी दीवानी हैं। बस फिर देखिएगा, उनका रोमांस उसी दिन से दोगुना हो जाएगा।

तुम्हारे बिना मैं कुछ नहीं

लड़कों को अच्छा लगता है जब कोई लड़की कहती है कि वह उनकी मदद और सलाह के बिना अपना कोई काम पूरा नहीं कर पाती। लड़कों के लिए यह बहुत बड़ी बात होती है कि कोई खास शख्स उनके बिना नहीं जी पाता। अपने पति को बताएं कि उनके बिना आपकी जिंदगी कभी इतनी खूबसूरत नहीं हो पाती और न ही आप कोई काम कर पातीं।

प्यार जरूरी

आप पतिदेव की कितनी भी तारीफ कर लें, लेकिन अगर प्यार का इजहार नहीं करेंगी, तो सब व्यर्थ हो जाएगा। इसलिए जरूरी है कि उनकी दिल की फीलिंग से खुद को कनेक्ट करें। इसलिए अपने पति को समय-समय पर प्यार का इजहार नए-नए तरीकों से करती रहें। इसके लिए गिफ्ट और खूबसूरत शब्दों का सहारा ले सकती हैं।

तुम जीनियस हो

जॉब को लेकर अगर अपने पति की तारीफ करेंगी, तो आपके पति आपसे खुश हो जाएंगे। उन्हें लगेगा कि वह जो भी मेहनत करते हैं आप उसे नोटिस करती हैं और उन्हें इन्टेलिजेंट मानती हैं। उन्हें बताएं कि जिस तरह वह काम के प्रति डेडिकेटेड हैं और स्मार्ट तरीके से काम को निपटा देते हैं, वह देखकर आप उनकी फैन बन जाती हैं।

तुम बहुत हॉट हो

यकीनन जब आपके मुंह से पति यह कॉम्पलिमेंट सुनेंगे, तो एक बार फिर से नॉटी-हॉटी हरकतें करने लगेंगे। गुड लुक्स की तारीफ को लड़के बहुत नॉर्मली लेते हैं, लेकिन अपनी पत्नी के मुंह से यह शब्द उनके अंदर रोमांस की भावना जगा देते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.